MovieRulz 2019 – Watch & Download South Indian Movies Dubbed In Hindi

MovieRulz 2019 क्या आप भी Latest South Indian Movies dubbed in Hindi के दीवाने है, तो ये पोस्ट आपके लिए काफी दिलचस्प होने वाला है.वैसे तो मनोरंजन करने के बहुत से साधन होते है लेकिन फिल्म देखने का अपना एक अलग ही अंदाज़ होता है. इसीलिए लोग अपने मोबाइल या लैपटॉप पर अपनी पसंद की फिल्म देखते हैं और अपना मनोरंजन करते है.

MovieRulz एक पायरेटेड वेबसाइट है जहा से लोग सभी प्रकार की फिल्मे डाउनलोड कर लेते है जैसे- Tamil, Kannada Movies, Latest Telugu films और New South Indian Movies dubbed in Hindi. हम आपको एक बात बता दे की भारत में किसी प्रकार की पायरेसी गैर कानूनी है और MovieRulz telugu movie downloading website भी illegal है.

Movierulzz website 2019 – Latest movierulz plz telugu movies download in Hindi

MovieRulz New Movies Download Hindi
MovieRulz Website भी दूसरी latest dubbed movie downloading website है. यहाँ पर पर यूजर को ध्यान में रखकर अलग अलग cotegory बनाया गया है जिसे कंटेंट को दूंधने में आसानी हो जैसे- Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada इत्यादि.इसके साथ ही अलग अलग कंटेंट क्वालिटी HD, Blueray, 480p, 720p, 1080p, MKV, MPEG, इत्यादि.

किसी भी मूवी की पायरेसी करना गैर कानूनी है, इसलिए Hindimepost.com ऐसी वेबसाइट का पूर्आणतः विरोध करती है और आपको भी ऐसी वेबसाइट से दूर रहने की गुजारिस करता है. पायरेटेड कंटेंट को अपलोड और डाउनलोड करना दोनों अपराध की श्रेणी में आता है. इन्टरनेट पर जितनी भी Free movie downloading की वेबसाइट होती है वो सभी पायरेटेड साईट होती है जो पूरी तरह से बैन है.

ये सभी वेबसाइट Original Content का Piracy version अपने पास रखती है. अब मान लीजिये एक फिल्म को बनाने में करोडो रूपये के लागत लगती है और ऐसे में ये वेबसाइट उस फिल्म का पायरेटेड वर्शन ऑनलाइन लीक कर देती है, अंततः फिल्म निर्माता को काफी नुकसान उठाना पढता है.

MovieRulz website 2019 की जानकारी हिंदी में

MovieRulz एक पायरेटेड वेबसाइट होने के वावजूद भी लाखो लोग रोजाना विजिट करते हैं.यहाँ पर नई-नई फिल्मों के आलावा टीवी सीरियल, वेब सीरीज और अन्य प्रोग्राम भी मिल जाते हैं. जैसा की मैं ऊपर बताया है की यह वेबसाइट भारत सरकार द्वारा बैन है लेकिन इसकी टीम फिर भी नहीं मान रही है और डोमेन नाम बदल कर दुबारा इन्टरनेट पर लाइव कर देती है.

हर हफ्ते कई फिल्मे रिलीज़ होती है और रिलीज़ के अगले दिन ही इन वेबसाइटो पर Pirated Movie अपलोड कर दी जाती है. लोगो को यहाँ से फ्री में फिल्म देखने को मिल जाती है और फिर सिनेमा हाल में देखने नहीं जाते. इसी वजह से फिल्म इंडस्ट्री वालों को काफ़ी नुकसान उठाना पढता है.

एक सच्चे नागरिक होने के नाते लोगो का भी फर्ज होता है कि हमारी सरकार कोई क़ानून बनाती है तो सभी को उसका सम्मान करना चाहिए. Pirated Version वाली सभी वेबसाइट गैर कानूनी है और इसको चलाने वाले और देखने वाले दोनों अपराध की श्रेणी में आते हैं.

movierulz pz जैसे वेबसाइट कौन -कौन सी हैं?

जैसा की मैं पहले ही आपको बताया कि इन्टरनेट पर movierulz जैसे बहुत सी वेबसाइट मौजूद है जो पायरेटेड कंटेंट अपलोड करती है.अब यहाँ पर उन सभी वेबसाइट के बारे में बता रहे है जो पायरेटेड कंटेंट अपलोड करती है जो कानूनन अपराध है.

7starhd filmywap
123movies katmoviehd
djmaza khatrimaza
World4free movierulz
9xmovies tamilgun
tamilyogi tamilrockers
Extramovies 7StarHD
Movierulz tamilrokers
9xRockers extramovies
TamilMV DownloadHub
cinemawap hdfriday

अभी कुछ महीने पहले की ही बात है की सरकार ने गूगल से ही movierulz वेबसाइट को हटवा दिया था. और ऐसा इसलिए हुआ था की फिल्म इंडस्ट्री वालो ने पायरेसी के खिलाप सिकायत दर्ज करवाई थी. movierulz की टीम बहुत चालाक है और साईट बंद होने पर नए डोमेन से लाइव कर देती है. ये लोग अपना नेटवर्क चलने के लिए टेलीग्राम मैसेंजर का भी इस्तेमाल करते है.

इस मैसेंजर के माध्यम से मूवी डाउनलोड करने की लिंक शेयर की जाती है. इसलिए चाहे जितनी कोशिश की जाए ये लोग कोई न कोई तरीका जरूर ढूढ़ लेते है.

Online Watch South Indian Movies Dubbed In Hindi

Movierulz New Domain Link 2019

Movierulz एक पायरेटेड वेबसाइट है, इसलिए सरकार ने इसके डोमेन पर बैन लगा दिया है.वावजूद इसकी टीम डोमेन नाम बदल कर वापिस इन्टरनेट पर ले आती है. आपको इसके सभी नई डोमेन लिंक मिल जायेंगे-

3movierulz.com 3movierulz.tv
movierulz.pl movierulz.pc
movierulz.vc movierulz.pz
movierulz.tc movierulz.pe
3movierulz.st movierulz.gd
movierulz.nz movierulz.it
movierulz.ps movierulz.vt
movierulz.hs movierulz.hp
movierulz.vpn movierulz.plz
movierulz.ce movierulz.sd
movierulz.ac movierulz.bc

आजकल के युवा फिल्म को ऐसे दीवाने हैं की जब भी को नई फिल्म रिलीज़ होती है, उसे डाउनलोड करने के लिए पायरेटेड वेबसाइट का सहारा लेते है.जबकि ऐसा करना गलत है, मनोरंजन करने के लिए हमेशा सही विकल्प चुनना चाहिए. इसके लिए आप सिनेमा हाल में जाकर बिना डरे फिल्म देख सकते है या घर में ही देखना चाहते है तो Netfix, Amazon Prime, Hotstar कर सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर भरपूर मनोरंजन कर सकते है.

Upcoming New South Indian Movies -2020

Darbar – दरबार एक एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन A.R. मुरुगादॉस जी ने किया है.इस फिल्म के मुख्य किरदार सुपरस्टार रजनीकान्त,अभिनेत्नरी नयनतारा हैं. इससे पहले भी सुपरस्टार रजनीकान्त,अभिनेत्नरी नयनतारा एक साथ तीन फिल्मों में काम कर चुके हैं Chandramukhi, Kuselan and Sivaji. दरबार इनकी चौथी फिल्म हैं जिसमे दोनों एक साथ काम कर रहे हैं.दरबार फिल्म Jan 10, 2020 को सिनेमा घर में रिलीज़ हो जागेगी, जिसकी ऑनलाइन टिकेट अभी से ही सेल हो रही हैं.

Sarileru Neekevvaru – सरिलारु नीकेवरु फिल्म 11 Jan 2020 को सिनेमा घरो में धमाका मचाने आ रही है.इस फिल्म के मुख्य किरदार एक्मटर महेश बाबू और एक्ट्रेस रश्मिका मांडणा जी हैं.

movierulz से Movies डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए?

movierulz वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कर पूरी तरह से illegal हैंजो. क्योंकि ये Bollywood, Hollywood और South Indian जैसे Original फिल्म के कंटेंट प्रदान करती है, और ऐसा करना गैर कानूनी है. ऐसी वेबसाइट को भारत के अलावा अन्य देशो में भी बैन कर दिया गया है. इसमें पायरेसी कंटेंट को अपलोड करने और डाउनलोड करने वाले दोनों को कानूनन सजा हो सकती है.

दोस्तों हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि HindiMePost.com की टीम इस पोस्ट को आपके नालेज के लिए लिखा गया है. हमारा उद्देश्य किसी भी कानूनी गतिविधियों का समर्थन करना नहीं है. हमें उम्मीद है आपको ऊपर दी गई जानकारी महत्वपूर्ण रही है. यदि आपको इसे पोस्ट से जुड़े कोई सवाल है तो निचे कमेंट कर पूछ सकते हैं., हमारी टीम आपके सवालो का जल्द ही जवाब देगी. मनोरंज के लिए हमेशा सही विकल्प चुने और यदि आप हमारी बात से सहमत हैं तो इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर भी शेयर करें जिससे और लोगो को पायरेटेड वेबसाइट के बारे में जानकारी मिलेगी.

Disclaimer

भारतीय कानून के अनुसार Original Content की Piracy गैरकानूनी है और hindimepost.com Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करती है. यहाँ पर दी गयी जानकारी केवल आपको गैर कानूनी गतिविधियों के बारे में जागरूक करने के लिए और उनसे दूर रहने का आग्रह करने के लिए है.
इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy और illegal activity को बढ़ावा देना या प्रोत्साहित करना बिल्कुल भी नहीं है. कृपया इस प्रकार की वेबसाइट से दूर रहें और मनोरंजन करने के लिए सही रास्ता का चुनाव करें

  • 5/5
  • 1 rating
1 ratingX
Very bad! Bad Hmmm Oke Good!
0% 0% 0% 0% 100%

2 Comments on “MovieRulz 2019 – Watch & Download South Indian Movies Dubbed In Hindi”

  1. Hello
    Such a great and informative article.
    Thanks for sharing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *