Filmywap – Download Latest Bollywood Movies, Hollywood Hindi Movies HD

Filmywap 2019 : आज के समय में शायद ही ऐसा कोई होगा की जिसे फिल्मे न पसंद हो. कुछ लोगो में फिल्मे देखने का इतना भूत सवार रहता है की वो 1 दिन में 2-3 फ़िल्में देख लेते हैं. जब लोग खाली समय व्यतीत करते हैं तो मनोरंजन के लिए फिल्मों का सहारा लेते हैं. हमारे भारत देख में 1 साल में लगभग सैकड़ों फिल्मे बनती हैं, लेकिन इन सभी फिल्मों को देख पाना किसी के बस की बात नहीं हैं. सभी लोगो के अपने अपने पसंदीदा हीरो और हीरोईन होती है और वो लोग इन्ही की सबसे ज्यादा फिल्मे देखते हैं.

जब भी किसी पसंदीदा कलाकार की कोई नई फिल्म रिलीज़ होती है, उनमे से ज्यादातर लोग सिनेमा हाल न जाकर अपने घर में देखना पसंद करते हैं. ऐसे में वो इन्टरनेट में उस मूवी को ढूढ़ते है ताकि फ्री में देख सके. क्या आप खाली समय में मूवी देखना पसंद करते हैं? तब यह पोस्ट Online Latest Movies Download की जानकारी बहुत पसंद आएगी. क्योंकि आज हम जानेंगे कि Filmywap movies websites से कैसे movies को डाउनलोड किया जाता है और आपको इसका इस्तेमाल करना चाहिए या नहीं.

aFilmywap website इसी के अंतर्गत आती है जो एक free movies downloading website है. यहाँ पर आपको Online Movies देखने के साथ साथ Donwload करने का भी विकल्प दिया जाता है. मगर ऐसा करना आपके लिए कितना नुकसान दायक हो सकता है, जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं.

Filmywap Latest Movies Websites In Hindi

filmywap 2019 latest movie download
Filmywap वेबसाइट दूसरी New movies websites की तरह ही है.यहाँ पर आपको सभी प्रकार के Format में जैसे MKV, MP4, HD, Full HD Bollywood Full Movies, Hollywood dubbed movies download करने के लिए मिल जाएगी. अब आपको देखना है की आपकी स्टोरेज मेमोरी और इन्टरनेट स्पीड कितनी है उसी आधार पर डाउनलोड कर सकते हैं.

Filmywap.com ही एक ऐसी वेबसाइट नहीं है जहा से Free Lastest movies donwload कर सकते है, बल्कि इसके जैसे और भी वेबसाइट है जैसे से Online Movies Download कर सकते हैं जैसे –

7starhd fmovies
123movies katmoviehd
djmaza khatrimaza
World4free movierulz
9xmovies tamilgun
tamilyogi tamilrockers
Extramovies 7StarHD
Movierulz tamilrokers
9xRockers extramovies
TamilMV DownloadHub
cinemawap hdfriday

वैसे पाईरेटेड फिल्मों से फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान उठाना पढता है, इसलिए इन वेबसाइट को भारत सरकार गैर कानूनी मानती है. जो लोग भी ऐसी वेबसाइट से Film download करते है वो समझ ले कि ऐसा करना दंडनीय अपराध है. HindiMePost.com Piracy Content का पूर्ण रूप से विरोध करती है और किसी को भी किसी प्रकार से Piracy Content डाउनलोड करने का बढ़ावा नहीं देती.

Filmywap से मूवी कैसे डाउनलोड होती है?

अक्सर लोग इन्टरनेट से Free Movie Download करने के लिए बहुत सी वेबसाइट विजिट करते है तब जाकर उन्हे कुछ वेबसाइट पर पसंदीदा कंटेंट मिलता है जिसमे filmywap 2019 का भी नाम शामिल है. कुछ लोग होते है जो फिल्मों को ऑनलाइन लीक कराने में मदद करते है लेकिन इससे फिल्म निर्माता को काफी नुकसान उठाना पढता है. जैसे ही कोई नई फिल्म रिलीज़ होती है उसे ऑनलाइन लीक कर दिया जाता है और उन्हें ढूढने के लिए लोगो filmywap.com जैसी वेबसाइट का सहारा लेते हैं.

यहाँ पर मूवी डाउनलोड करना कोई मुस्किल काम नहीं होता है. जब लोग ऐसी वेबसाइट के homepage पर पहुचते हैं तो उन्हें कई प्रकार की category देखने को मिलती है जैसे New Bollywood Movies, New Hollywood Dubbed in Hindi, South Indian Movies Dubbed in Hindi, Evergreen Movies इत्यादि.  अब जिन्हें जिस category का कंटेंट डाउनलोड करना है उस पर क्लिक कर सकते हैं. कटेगरी खुलने के बाद मूवी या शो के पूरी लिस्ट मिल जाएगी, जिसमे सेलेक्ट कर आगे बढ़ जाते हैं.  यहाँ पर उस फिल्म से सम्बंधित एक जानकारी मिल जाएगी जैसे इसमें कौन- कौन से कलाकार हैं, फिल्म निर्माता कौन है, फिल्म रेटिंग क्या है, फिल्म के अलग अलग Format MKV, MP4, HD, Full HD, कितने मिनट की फिल्म हैं. उसके बाद निचे दो विकल्प मिलते हैं Watch Online या Download, लोग अपनी पसंद का चुनाव कर लेते हैं.

जैसा कि हमने पहले ही बताया है कि ऐसी सभी वेबसाइट को भारत सरकार द्वारा गैर कानूनी माना गया है. Piracy एक क़ानून लागू किया गया है,इसलिए इस प्रकार की गतिविधियों से दूर रहना चाहिये.भारत सरकार ऐसी सभी वेबसाइट पर बैन कर रखा है इसलिए ये लोग अपना नेटवर्क चलाने के लिए टेलीग्राम मैसेंजेर का सहारा लेते है.

इस टेलीग्राम मैसेंजेर के माध्यम से Latest Movie Collection की जानकारी शेयर की जाती है. यदि आप सोच रहे हैं कि Pirated Movie डाउनलोड करना सही रहेगा या नहीं. तब आपको ऐसा बिलकुल नहीं करना चाहिए इसके लिए आप सिनेमा हाल में जाकर बिना डरे मूवी का आनंद ले सकते हैं या फिर घर बैठे देखना चाहते हैं तो Netfix, Amazon Prime, Hotstar पर सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर मनपसंद की फिल्म देख सकते हैं.

Filmywap 2019 की दूसरी वेबसाइट कौन सी है?

अब आप जान चुके हैं कि Filmywap वेबसाइट को गैर कानूनी माना गया है, इसलिए सरकार ने इससे मिलते जुलते सभी डोमेन को ब्लॉक कर रखा है.  Filmywap को चलने वाली टीम बहुत चालाक है जो डोमेन ब्लॉक होने के बावजूद भी इसे नए नए यूआरएल के साथ लाइव कर देती हैं.  इस वेबसाइट की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है क्योंकि यहाँ पर आसानी से लोगो के मन मुताबिक कंटेंट मिल जाता है.

Filmywap.com इसका पहला डोमेन है जिसे सरकार ने ब्लॉक कर रखा है. अब इसकी टीम नए-नए डोमेन के वेबसाइट चलती रहती है जैसे-

Filmywap.net Filmywap.live
Filmywap.world Filmywap.line
Filmywap.me Filmywap.cx
Filmywap.lol Filmywap.io
Filmywap.biz Filmywap.dev
Filmywap.com Filmywap.xyz
Filmywap.movie Filmywap.org
Filmywap.info Filmywap.in
Filmywap.studio Filmywap.com.in
Filmywap.info Filmywap.online
Filmywap.vip Filmywap.aisha
Filmywap.asia Filmywap.buzz
Filmywap.best Filmywap.fun
Filmywap.guru Filmywap.south

Filmywap हर कंटेंट के अलग अलग Format प्रदान करता है, यूजर अपने मेमोरी और इन्टरनेट की स्पीड के अनुसार कंटेंट डाउनलोड कर लेता है.लेकिन यहाँ पर मौजूद सभी कंटेंट Pirated होते है, यानी कि असली कंटेंट नहीं होता है. और यही वजह है की भारत सरकार Pirated Content के लिखाप सख्त कदम उठा रहा है. एक सच्चे नागरिक होने के नाते आपका भी फर्ज होता है की ऐसे कंटेंट से दूर रहें.

इस प्रकार की वेबसाइट में Pirated मूवी अपलोड होने से फिल्म इंडस्ट्री वालों को बहुत नुकसान होता है, इसलिए भारत सरकार Pirated Content अपलोड करने वाले और वह से डाउनलोड करने वालों के खिलाब भारी जुर्माना लगाने का प्रस्ताव रखी है.

Filmywap जैसी साइट में पायरेसी से बॉलीवुड को क्या नुकसान है?

इन वेबसाइट पर Latest Bollywood, Hollywood, South Indian जैसी फिल्मे मौजूद रहती है. यहाँ से लोग डाउनलोड या ऑनलाइन देखते हैं. जब की कोई नै फिल्म रिलीज़ होती है,उसे इन वेबसाइट पर ऑनलाइन लीक कर दिया जाता है.

अब लोग यहाँ से फ्री में डाउनलोड कर लेते है और सिनेमा हाल नहीं जाते. अब एक टिकेट की कीमत 300-400 रूपए होती है,लेकिन पायरेसी वेबसाइट फ्री में मूवी लोग फ्री में डाउनलोड कर लेते हैं, जिससे फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान होता है.

एक फिल्म को बनाने में करोडो रूपये लगते हैं, तब जाकर पूरी फिल्म कम्पलीट होती है. अब फिल्म मेकर को इसी फिल्म से लागत और मुनाफा वसूलना होता है,लेकिन कुछ वेबसाइट मूवी को रिलीज़ वाले दिन ही ऑनलाइन लीक कर देती हैं और लोग सिनेमा जाने के बजे घर में ही फ्री मूवी डाउनलोड कर देख लेते हैं. इसलिए फिल्म इंडस्ट्री को अपनी लागत भी वसूलना मुस्किल हो जाता है. कई बार ऐसा भी देखने को मिला है कि फिल्म को रिलीज़ से पहले ही ऑनलाइन लीक कर दिया गया है.

इसलिए दोस्तों Hindimepost.com टीम का यही कहना है Filmywap जैसी पायरेटेड वेबसाइट से मूवी डाउनलोड न करें. ऐसा करने से आप कानून का भी उलंघन करते हैं और भारत सरकार इसके लिए सख्त प्रावधान लागू कियें हैं, जिसमे पायरेटेड कंटेंट अपलोड तथा डाउनलोड करने वालों के खिलाब ठोस कदम उठाये जायेंगे.

Filmywap पर किस केटेगरी और क्वालिटी की फिल्मे उपलब्ध हैं

Filmywap एक पायरेटेड वेबसाइट है जो नई मूवी को रिलीज़ होने के साथ ही अपने सर्वर पर अपलोड कर देती है. और ऐसा करना कानून का
उलंघन हैं. भारत में लोग फिल्म को देखने के लिए बहुत शौक़ीन है और जैसे ही कोई नई फिल्म रिलीज़ होती है लोगो गूगल में जाकर उसे ढूढने लगते है.पायरेटेड वेबसाइट की टीम हमेशा तत्पर रहती है और लोगो तक पायरेटेड मूवी का लिंक पंहुचा देती है. जबकि सरकार ऐसा करने वालो के खिलाब में है. यहाँ पर कंटेंट केटेगरी और क्वालिटी के आधार पर मौजूद होता है.

  • New Bollywood Download 720p
  • Latest Bollywood Movies 300mb
  • Latest South Indian Hindi Dubbed 300mb
  • New South Hindi Dubbed Movie Download 720p
  • Hollywood Movies Dubbed in Hindi 300mb
  • Latest Hollywood Movies Download 720p
  • TV Series
  • Web Series
  • Dual Audio Punjabi Movies 300mb
  • Dual Audio Tamil Movies720p
  • Latest Telugu Mvies 1080p

इसके अलावा भी और भी cotegory बनी होती है, जहाँ पर आपको पायरेटेड कंटेंट कर भण्डार मिल जायेगा.पायरेटेड कंटेंट को देखना भी उतना ही खतरनाक है जितना की उसे उपलब्ध करवाना.

मूवी देखने का सही तरीका कौन सा है?

ऑनलाइन मूवी देखने के लिए इन्टरनेट पर बहुत से प्लेटफार्म मौजूद है जैसे Netflix,Amazon Prime,Hotstar.यहाँ पर आप legal way में अपना मनोरंजन कर सकते है जैसे Latest Movies, Evergreen Movies, TV Serials, Web Series इत्यादि.

यहाँ पर आपको महिना या सालाना चार्ज देना पढ़ता है और यदि आप सालाना वाला सब्सक्रिप्शन प्लान लेते है तो आपको कुछ छूट मिल जाती है. यहाँ पर आपको बहुत से फायदे देखने को मिलते है जैसे Live Streaming और हर Quality का कंटेंट मिलता है. हम तो बस यही कहेंगे की legal way में मनोरंजन करें और पायरेटेड कंटेंट से दूर रहें.

Disclaimer

भारतीय कानून के अनुसार Original Content की Piracy गैरकानूनी है और hindimepost.com Piracy का पूर्ण रूप से विरोध करती है. यहाँ पर दी गयी जानकारी केवल आपको गैर कानूनी गतिविधियों के बारे में जागरूक करने के लिए और उनसे दूर रहने का आग्रह करने के लिए है.
इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy और illegal activity को बढ़ावा देना या प्रोत्साहित करना बिल्कुल भी नहीं है. कृपया इस प्रकार की वेबसाइट से दूर रहें और मनोरंजन करने के लिए सही रास्ता का चुनाव करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *